दिशा पाटनी की जान को है खतरा, पाकिस्तान से मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां

बॉलीवुड की हॉट एंड ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेस दिशा पटानी अक्‍सर अपने फिगर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अब उन्‍हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां दिशा की जान को खतरा बताया जा रहा है। खबर है कि एक्ट्रेस को लगातार पाकिस्तान से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस बारे में तेलुगु एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल टॉलीवुड नेट ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट के जरिए जानकारी दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘एमएस धोनी’ एक्ट्रेस को कई दिनों से फोन कॉल्स के जरिए धमकियां दी जा रही हैं। एक्ट्रेस को ये धमकियां पाकिस्तान के एक नंबर से मिल रही हैं।

खबर तो यहां तक है कि ऐसे कॉल्स ना सिर्फ दिशा पटानी को बल्कि पुलिस स्टेशन्स में भी आए हैं जहां पर धमकी दी गई हैं। दिशा पटानी की जान को खतरा बोलते हुए कहा जा रहा है कि.. ‘एकाउंट करो जल्दी, जल्दी… तेरा लड़की (दिशा पाटनी) नहीं बचेगा।’ ये खबर इस समय काफी तेजी से चर्चा में हैं और फैंस इसको लेकर काफी फिक्र में हैं। हालांकि इसको लेकर अभिनेत्री का किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है। इस समय दिशा पटानी फिल्म राधे को लेकर चर्चा में चल रही हैं जो कि ईद 2021 में रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें कि ये दूसरी बार होगा जब सलमान खान और दिशा पाटनी ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी दर्शकों ने फिल्म भारत में देखी थी। इस फिल्म के गाने ‘स्लो मोशन’ में सलमान खान और दिशा पाटनी की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद अब ये दोनों निर्देशक प्रभुदेवा की इस एक्शन ड्रामा फिल्म में दिखने वाले हैं।

दिशा पाटनी ने फिल्‍म एम एस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी के लिये आइफा का बेस्‍ट फीमेल डेब्‍यू अवार्ड भी पा चुकी हैं। दिशा का जन्म 13 जून 1993 देहरादून में हुआ था। दिशा पाटनी ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू वर्ष 2015 में फिल्म लोफर से किया। इस फिल्म दिशा वरुण तेजा के अपोजिट नजर आयीं थी। हिंदी सिनेमा में दिशा को पहचान फिल्म एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी से मिली, इसके बाद वह फिल्म बाघी 2 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आयीं। दिशा फिल्म कुंगफू में जैकी चैन के अपोजिट भी नजर आ चुकी हैं। दिशा फिल्म भारत में भी नजर आईं थीं, इस फिल्म में सलमान के साथ एक गाने पर डांस में वह बेहद बोल्ड लुक मे अपनी अदा सबका मन मोह लिया था।

Check Also

সচিবদের অনুরোধেও রাজি হলেন না প্রধানমন্ত্রী

প্রধানমন্ত্রীর ঘোর আপত্তির মুখে বাদ গেল সোলার পার্ক থেকে তার নিজের নাম। মঙ্গলবার একনেক বৈঠকে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *