वरुण धवन ने शर्टलेस होकर लगवाई थी हल्दी, अब इंटरनेट पर वायरल हो रही ये PHOTO

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने आखिरकार अपनी बचपन की दोस्त और लेडी लव नताशा दलाल संग शादी के सात फेरे ले लिए हैं। परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों 24 जनवरी की शाम वैवाहिक बंधन में बंध गए। सोशल मीडिया पर वरुण धवन और नताशा दलाल की फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं।

पहली फोटो में वरुण अपनी हल्दी सेरेमनी में शर्टलेस नजर आए। यह फोटो खूब तेजी से वायरल हो रही है। वरुण धवन ने अपनी हल्दी सेरेमनी शर्टलेस होकर सेलिब्रेट की। दोस्तों संग जो उन्होंने फोटो शेयर की है, आंखों पर चश्मा और बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए वरुण ने फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘हल्दी अच्छे से हो गई।’ उसमें वरुण की फिल्म के कैरेक्टर्स के नाम टी-शर्ट पर लिखे दिखाई दे रहे हैं। सभी टीम ग्रूम की साइड से हैं।  इसमें जोआ मोरानी सहित उनके और भी दोस्त दिखाई दे रही है। सभी ने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है, जिस पर टीम हम्पटी, टीम वीर और टीम रघु लिखा हुआ है।

कोरोना वायरस को देखते हुए वरुण धवन की शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों को ही न्योता दिया गया था। जिनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण  जौहर, कटरीना कैफ, फिल्मकार कुणाल कोहली और सलमान खान जैसे नाम शामिल थे।मालूम हो कि वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग सेरेमनी काफी प्राइवेट रही।

पूरे दिन मीडिया वेन्यू के बाहर जमी रही, फिर भी कोई फोटो हाथ नहीं लगी। गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी को मद्देनजर रखते हुए सभी रस्में की गईं। यहां तक कि किसी भी स्टाफ को फोटो या वीडियो बनाने की आजादी नहीं थी। सभी के फोन पर ‘नो फोटो’ पॉलिसी के स्टीकर लगाए गए थे।
वरुण ने अपनी शादी की फोटोज शेयर करते हुए अपनी पत्नी के लिए एक बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा। वरुण धवन ने लिखा, ‘जिंदगी भर का प्यार आज मुकम्मल हो गया।’

Check Also

शाहिद कपूर की माँ ने तोड़ी चुप्पी,बताया क्यों दोनों शादियाँ रहीं असफल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर एवं ईशान खट्टर की माँ नीलिमा अजीम ने दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *