करिश्मा तन्ना ने फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, इन तस्वीरों ने करिश्मा के फैंस को चौंका दिया है । चौंकाने वाली तस्वीरों को करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है इन तस्वीरों में करिश्मा कैमरे के लिए पोस्ट देती नजर आ रही है।

करिश्मा तन्ना ने फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स

शेयर की गई इन इन फोटोस में करिश्मा चमकदार लाल रंग के ड्रेस में दिखाई दे रही हैं । करिश्मा ने 2 तस्वीरें शेयर की है अपने इस पोस्ट में उन्होंने यह लिखा है कि वह विचारों में खो गई है। एक तस्वीर में करिश्मा चमकदार लाल लेसी टॉप में दिखाई दे रही हैं। कैमरे को पोज देते हुए करिश्मा ने अपने दोनों फोटोस के साथ में कैप्शन भी ऐड किया है । पहली तस्वीर में इन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा है,” मैं अपने विचारों में खो गई” ।

वहीं दूसरी फोटो में करिश्मा ने कैप्शन के तौर पर लिखा है,”खोना खुद को खोजने के लिए एक प्यारी जगह है”। इन दोनों ही तस्वीरों में करिश्मा बहुत खूबसूरत नजर आ रही है । करिश्मा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं । लोग करिश्मा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि करिश्मा जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली फिल्म “लाहौर कॉन्फिडेंशियल” में दिखाई देने वाली है। यह भारतीय महिला के इर्द-गिर्द घूमते कहानी है जो कि अपने सांसारिक जीवन शैली और उर्दू साहित्य के लिए प्यार के बीच पाकिस्तान में खुफिया ड्यूटी में लगी हुई है।

करिश्मा तन्ना ने फोटो शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स

इस फिल्म में एडवेंचर और पुराने स्कूल रोमांस के साथ-साथ देशभक्ति की भावना का भी मिश्रण देखने को मिलने वाला है। यह फ़िल्म क्राइम कहानियों के लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी इस फिल्म का डायरेक्शन कुणाल कोहली कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए कुणाल बतौर निर्देशक प्लेटफार्म पर वापसी कर रहे हैं इस फिल्म में करिश्मा तन्ना के साथ-साथ अरुणोदय सिंह और ऋचा चड्ढा भी नजर आने वाले हैं। फ़िल्म का प्रीमियर 4 फरवरी को zee5 पर होगा।

Check Also

সচিবদের অনুরোধেও রাজি হলেন না প্রধানমন্ত্রী

প্রধানমন্ত্রীর ঘোর আপত্তির মুখে বাদ গেল সোলার পার্ক থেকে তার নিজের নাম। মঙ্গলবার একনেক বৈঠকে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *