जब खेसारी लाल की ‘भौजी’ नाचने लगीं तो कौन हो गया फेल? आप भी जानना चाहते हैं तो देखिए VIDEO

भोजपुरी फिल्मों के मल्टी टैलेंटेड एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव नया सॉन्ग लेकर आ चुके हैं. इस बार उनका सॉन्ग ‘बारात में नाचेली’ टाइटल से आया है. गाने में खेसारी लाल यादव फुल मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. शादी में डांस करने वाली दूल्हे की भाभी पर गाने में दमदार लाइन्स लिखी गई हैं. खेसारी लाल के गाने ‘बारात में नाचेली’ की कई लाइन्स सुनकर हंसी भी आएगी और डांस का मूड भी करेगा. जब खेसारी लाल अपने अंदाज में ‘चुवे झुला से पसीना करूवा तेल भईल बा’ गाते हैं, उस सीन को देखकर आप भी खेसारी लाल के फैन हो जाएंगे. उनके गाने को यूट्यूब पर काफी व्यूज मिल रहे हैं.

टिप्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर सॉन्ग ‘बारात में नाचेली’ रिलीज किया गया है. गाने को तीन मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में लिरिक्स और म्यूजिक श्याम देहाती की है. आप भी खेसारी लाल यादव के जबरा फैन हैं तो इस भोजपुरी गाने को देखना ना भूलें. गाने को देखकर आप मायूस नहीं होंगे.
खेसारी लाल संक्षिप्त जानकारी

भोजपूरी अभिनेता खेसारी लाल यादव भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारो में से एक हैं जो देर से चमके लेकिन उनकि चमक लोग भूल नही पाएंगे, अभिनेता होने के साथ ही वह एक लाजवाब गायक भी हैं। आँखो में बहुत से सपने लिए यह अभिनेता भी अपनी मेहनत के दम पर फिल्मो में एक मुकाम हासिल करने आए थे और किया भी। 31 वर्ष के खेसारी लाल यादव का जन्म बिहार के छपरा जिले में हुआ था लेकिन वह उनका निवास स्थान नही है। खेसारी लाल के माता पिता और उनके भाई बहन का नाम तो किसी को भी ज्ञात नही है लेकिन इतना पता है कि वह एक किसान के बेटे है। खेसारी लाल ने अपने स्कूल कि पढ़ाई बिहार के ही एक स्कूल से की है और उनका कॉलेज भी बिहार से ही पूरा हुआ है लेकिन किसी को भी उनके स्कूल या कॉलेज का नाम ज्ञात नही है। एक छोटे से गाँव से होने के बाद भी खेसारी ने सपने देखना नही छोड़ा और न ही उनके पूरे होने कि उम्मीद खत्म होने दी।

Check Also

সচিবদের অনুরোধেও রাজি হলেন না প্রধানমন্ত্রী

প্রধানমন্ত্রীর ঘোর আপত্তির মুখে বাদ গেল সোলার পার্ক থেকে তার নিজের নাম। মঙ্গলবার একনেক বৈঠকে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *