पति निक जोनस के साथ 144 करोड़ के महल में रहती हैं प्रियंका चोपड़ा ,आंखें खुली रह जाएंगी देख कर

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा बीते 3 सालों में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर के सुर्खियों में रही हैं । प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शादी की है इन दोनों की जोड़ी हमेशा चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों बॉलीवुड का यह खूबसूरत कपल अपने घर को लेकर के सुर्खियां बटोर रहा है । प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक से शादी की थी यह दोनों उस समय लॉस एंजिल्स में एक साथ रहा करते थे।

पति निक जोनस के साथ 144 करोड़ के महल में रहती हैं प्रियंका चोपड़ा ,आंखें खुली रह जाएंगी देख कर

प्रियंका ने लॉस एंजिल्स के सैनन फ़र्नीडो वेली में एक बड़ा सा मैन्शन अपने नाम खरीदा है, जी हाँ प्रियंका ने इस बड़े से घर को खरीदा है। यह घर एक महल की तरह आलीशान और शानदार है। हाल में ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस घर की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। आप इस घर की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे। इस घर को देखते ही रह जायेगी इससे आपकी नजरें ही हटेंगी।

इस आलीशान घर को प्रियंका चोपड़ा ने साल 2019 में खरीदा था। इस बंगले की कीमत 20 मिलियन डॉलर है। और यह पूरा घर 20,000 वर्ग फुट मैं बना हुआ है।

अगर भारतीय कीमत के अनुसार कलिस घर का मूल्य बताया जाए तो प्रियंका ने इस घर को 20 मिलियन डॉलर यानी कि 145 करोड़ रुपयों में खरीदा है।

प्रियंका और निक के इस घर में 11 बैडरूम और स्विमिंग पूल के साथ ही साथ सभी सुख सुविधाएं मौजूद हैं।

प्रियंका के इस आलीशान घर में म्यूजिक रूम और एक थियेटर भी मौजूद है। इस घर मे बहुत अधिक स्पेस होने के कारण यह बहुत ही खूबसूरत भी दिखाई देता है। प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपने इस घर को ही अपने फोटो शूट के लिए इस्तेमाल करती हैं। और अपने फोटोशूट यही करवाती हैं।

प्रियंका और निक चाहते हैं कि उनका पूरा परिवार यहां एक साथ रह सके ,इसलिए ही उन्होंने यह बड़ा और आलीशान घर खरीदा है।

बता दें कि निक के इससे पहले वाले घर की कीमत 6.5 मिलियन डॉलर थी। इस घर को प्रियंका और निक ने 6.9 मिलियन डॉलर में बेचा था। और इस बड़े आलीशान महल जैसे नए घर को खरीदा था।

Check Also

शाहिद कपूर की माँ ने तोड़ी चुप्पी,बताया क्यों दोनों शादियाँ रहीं असफल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर एवं ईशान खट्टर की माँ नीलिमा अजीम ने दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *