ये हैं वो 3 कारण जिसके चलते शुभमन गिल – सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें हुई वाइरल

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल आज कल चर्चा में बने हुए हैं। शुभमन के साथ ही पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी सुर्खियाँ बटोर रहीं हैं। शुभमन के चर्चे उस दौरान अधिक हो गए जब उन्होंने गाबा में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में 91 रनों की पारी खेली थी।

ये हैं वो 3 कारण जिसके चलते शुभमन गिल - सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें हुई वाइरल

बता दें कि हाल ही में सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के अफेयर्स के चर्च हो रहे हैं। सोशल मीडिया में इन दोनो के अफेयर्स को लेकर आये दिन चर्चे होते रहते हैं। हालांकि अभी तक सारा और शुभमन दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी खुलासा नही किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों की क्रिया प्रतिक्रियाओं को देखते हुए यह लोग इनके अफेयर्स के चर्चे कर रहे हैं।

इन दोनों के बारे में फैल रही इस खबर में कुछ तो सच्चाई होगी ही तभी, इनके अफेयर के चर्चे हो रहे हैं। कुछ ऐसे कारण भी है जिनके कारण सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिलेशनशिप को लेकर लोगो की राय पक्की होती जा रही है। और इनके बीच रिलेशनशिप होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

1 – सारा के परिवार के लोग शुभमन को करते हैं फॉलो

ये हैं वो 3 कारण जिसके चलते शुभमन गिल - सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें हुई वाइरल

सारा और शुभमन के बीच अफेयर के चर्चे तो हैं ही ,सारा शुभमन को सोशल मीडिया पर फॉलो भी करती हैं। लेकिन चौकाने वाली वात यह है कि सारा तेंदुलकर सिर्फ शुभमन को ही नही बल्कि उनकी दोनो बहनों को भी फॉलो करती हैं। सारा तेंदुलकर का यू शुभमन के परिवार के सदस्यों को फॉलो करना में हैरानी वाली बात तो है ही।

सारा शुभमन की बहन सेहनिल गिल और सिमरत गिल को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं।

2 – सारा और शुभमन ने शेयर किया सेम कैप्शन

ये हैं वो 3 कारण जिसके चलते शुभमन गिल - सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें हुई वाइरल

सोशल मीडिया पर अक्सर यह ट्रेंड चलता है कि कपल्स एक ही कैप्शन शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ सारा तेंदुलकर ने भी किया था। ऐसे तो सारा और शुभमन अपने रिश्ते के बारे में खुल कर कुछ भी कोई बात नही कहि है। लेकिन सारा और शुभमन ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए सेम कैप्शन लिखा था।

3 – सारा ने शुभमन की पोस्ट पर शेयर की थी हार्ट इमोजी

ये हैं वो 3 कारण जिसके चलते शुभमन गिल - सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें हुई वाइरल

साल 2020 के आईपीएल के दौरान सारा और शुभमन के इस अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। कोलकाता नाइट राइडर्स के के तरह से खेलते हुए शुभमन ने एक शॉट को रोकने के लिए डाइव लगाई थी। इस मैच के इस क्लिप को सारा ने हार्ट इमोजी के साथ अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।

यह न्यूज देखते ही देखते वाइरल हो गई थी। और सारा तेंदुलकर के बिना कुछ कहे ही लोगो ने इन दोनों के बीच चल रहे इस दिल की बात को समझ लिया था।

Check Also

53 साल की उम्र में माधुरी ने करवाया ऐसा फोटो शूट ,देखकर हर कोई हो रहा है दीवाना

बॉलीवुड में धक धक गर्ल के नाम से अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *