इन क्रिकेटर्स ने फिल्मों में भी कमाया है जमकर नाम, लिस्ट में शामिल हैं दो धुरंधर

दोस्तों आज के समय में हर कोई चाहता है की उस प्रसंशा सभी जगह हो,अब इसे पूरा करने के लिए कोई न कोई ऐसा आधार मिल ही जाता है जिससे उन की ये बात सही साबित हो जाये,दोस्तों ये आधार टेलीविजन के अलावा कोई और नहीं हो सकता,अब टेलीविजन में हम सभी जानते है की अभिनय करना होता है,जिससे सभी को उन का अभिनय पसंद आये,तो ये आसानी फिल्म मेकर,या अड्वर्टाइजमेंट वाले कर देते है,डाइरेक्टर पहले से ही ऐसे डायलॉग तैयार रखते है जिसमे इन लोगो को काम अभिनय करना पड़े,और दोस्तों विश्व में भारत ही ऐसा देश है जिनके क्रिकेट खिलाडी खेल के अलावा अन्य टीवी ऐड करके खूब कमाई कर लेते है,दोस्तों शायद आप को पता होगा की भारतीय क्रिकेट के आल रॉउंडर खिलाडी इरफ़ान अपने खेल से सब का दिल जितने के बाद कुछ ही समय में फ़िल्मी दुनिया में अभिनय करने वाले है.और इन की इस फिल्म में कई और खिलाडी भी शामिल है.दोस्तों आज हम आप को ऐसे ही कुछ खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे है जो फिल्मो में भी अभिनय कर चुके है.

इरफान पठान

पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले क्रिकेटर इरफान पठान जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वह तमिल फिल्म ‘कोबरा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और लोगों से काफी अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं। फिल्म कोबरा में इरफान तुर्की के इंटरपोल ऑफिसर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

सुनील गावस्कर

खेल के मैदान के साथ-साथ सुनील गावस्कर ने बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में भी अपने रिकॉर्ड कायम किये हैं।


साल 1988 में आई ‘मालामाल’ और ‘सांवली’ जैसी फिल्मों में सुनील नजर आ चुके हैं।

अजय जडेजा

अजय जडेजा ने अपनी लाइफ के 8 साल क्रिकेट को दिये हैं। साल 1992 से 2000 तक खेलने के बाद उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उसके बाद वह कई फिल्मों में एक्टिंग करते दिखे थें।


अजय जडेजा ने ‘पल-पल दिल के साथ’ और ‘खेल’ जैसी मूवी के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की मूवी ‘काई पो छे’ में भी काम किया है।

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू साल 2002 में आई फिल्म मुझसे शादी करोगी में एक्टिंग करते नजर आये थे।


उसके बाद उन्हें कपिल शर्मा के शो को होस्ट करते देखा जा चुका है।

कपिल देव

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अपने समय में कई रिकॉर्ड ब्रेक किये हैं। क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद उन्हे फिल्म मुझसे शादी करोगी और इकबाल

में देखा जा चुका है। यही नहीं अपकमिंग मूवी 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के भूमिकी निभाते नजर आएंगे।

Check Also

সচিবদের অনুরোধেও রাজি হলেন না প্রধানমন্ত্রী

প্রধানমন্ত্রীর ঘোর আপত্তির মুখে বাদ গেল সোলার পার্ক থেকে তার নিজের নাম। মঙ্গলবার একনেক বৈঠকে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *