मशहूर एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में बदमाशों ने किया छेड़छाड़, पुलिस ने किया चार को गिरफ्तार

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्राची तेहलान एक भयानक हादसे का शिकार हो गई है और यह हादसा कहीं और का नहीं बल्कि हमारे ही देश की राजधानी दिल्ली का है। प्राची तेहलान रात को जब अपने घर लौट रही थी तो कुछ बदमाशों के द्वारा उनकी गाड़ी का पीछा 6 किलोमीटर से हो रहा था।

मशहूर एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में बदमाशों ने किया छेड़छाड़, पुलिस ने किया चार को गिरफ्तार

जैसे ही इन सब बातों की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने तुरंत वहां पर पहुंचकर उन चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना बिहार के प्रशांत थाना क्षेत्र की है। सूचनाओं से खबर मिली है कि चारों बदमाश शराब के नशे में धुत थे। एक्ट्रेस प्राची तेहलान के पति ने चारों बदमाशों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया। चारों बदमाश एक्ट्रेस का पीछा क्यों कर रहे थे यह कारण अभी तक पुलिस भी नहीं जान पाई है।

दीया और बाती हम जैसे मशहूर सीरियल में प्राची तेहलान ने आरजू राठी का किरदार निभाया था। प्राची तेहलान अपने पति रोहित सरोहा के साथ प्रशांत विहार क्षेत्र में रहती है। प्राची तेहलान ने कई मशहूर फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया है।

रविवार की रात को दोनों रुपनगर में अपने मामा के घर गए हुए थे। देर रात करीब 1:30 बजे दोनों अपनी कार से अपने घर की तरफ लौट रहे थे। इसी समय अचानक से उनके साथ यह भयानक घटना घटित हुई। प्राची तेहलान ने बताया कि उन चार बदमाशों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके गाली देना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी भी देने लगे।

इतना कुछ होने के बाद एक्ट्रेस और उनके पति किसी तरह अपनी जान बचाकर सोसाइटी तक पहुंचे पर वहां पर भी उन बदमाशों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और मारपीट करने लगे। उसके बाद एक्ट्रेस और उनके पति किसी तरह अपने घर चले गए। चारों बदमाश उनके घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। एक्ट्रेस बताया कि यह घटना मधुबन चौक की है। किसी तरह एक्ट्रेस और उनके पति ने घर में घुसकर पुलिस को फोन किया तब पुलिस की वैन आई और उन बदमाशों को ले गई।

Check Also

কিশোরী অন্তঃসত্ত্বা হওয়ায় ৬ প্রতিবেশীর নামে মামলা

পিরোজপুরের স্বরূপকাঠিতে ধর্ষণের শিকার হয়ে ১৫ বছর বয়সের এক প্রতিবন্ধী কিশোরী পাঁচ মাসের অন্তঃসত্ত্বা হয়ে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *