रिहाना के बाद ,एडल्ट स्टार मिया खलीफा भी किसान आंदोलन के समर्थन में उतरीं ट्वीट कर पूछे सवाल

पिछले कई दिनों से भारत में किसान आंदोलन शुरू है । कृषि बिल को लेकर के चल रहे इस किसान आंदोलन के समर्थन में हरियाणा पंजाब एवं देश के अन्य कई हिस्सों के किसान अब इकट्ठा हो चुके हैं । अभी तक किसान आंदोलन का मुद्दा देश का मुद्दा लेकिन अब धीरे-धीरे या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहा है । अब इस आंदोलन में चर्चित अंतरराष्ट्रीय नाम भी शामिल हो चुके हैं।

रिहाना के बाद ,एडल्ट स्टार मिया खलीफा भी किसान आंदोलन के समर्थन में उतरीं ट्वीट कर पूछे सवाल

पॉप स्टार रिहाना के समर्थन के बाद अब मिया खलीफा भी इस किसान आंदोलन के पक्ष में ट्वीट करके इसका समर्थन करती नजर आई हैं। मिया खलीफा एक एडल्ट स्टार रह चुकी हैं। किसान आंदोलन को 70 दिन हो चुके हैं और इस दौरान बॉलीवुड से दिलजीत दोसाँझ, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सोनू सूद,स्वरा भास्कर, एवम तापसी पन्नू जैसे कई सितारों का समर्थ भी किसानों को प्राप्त हुआ है।

लेकिन अब अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर पॉप स्टार रिहाना ने भी इस आंदोलन का समर्थ किया है। रिहाना ट्वीटर पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली चौथी सेलिब्रेटी हैं। वहीं अब रिहाना के बाद मिया खिलाफ़ा भी इस मुद्दे पर ट्वीट करके सुर्खियों में आ गईं हैं।

मिया खलीफा ने अपने ट्वीट में लिखा है,” मानवाधिकार उल्लंघन पर ये चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट कगत दिया है?””

वहीं एक और ट्वीट में मिया खलीफा लिखती हैं,”paid actor, huh? Quite the casting director, उम्मीद करती हूँ इन्हें अवार्ड के दौरान भूल न जाएँ। मैं किसानों के साथ हूँ, I stand with the farmers #farmers protest ”

दुनिया भर में प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता Greta thunberg भी किसानों का समर्थन करते हुए नजर आ रही हैं।

दूसरी ओर पर्यावरण कार्यकर्ता Lcypriya kangujam ने भी ट्वीट के माध्यम से अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है,” भारतीय सलेब्रेटीज चुप क्यों हैं।”

बता दें कि इससे पहले पॉप स्टार रिहाना ने भी ट्वीट करते हुए सवाल किया था कि आखिर कोई इस सब पर कुछ बोलता क्यों नही। और किसान आंदोलन का समर्थन किया था।

रिहाना के इस ट्वीट के जवाब देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट पर लिखा था कि यह किसान नही आतंकवादी हैं इसलिए कोई नही बोल रहा, चुप बैठो मूर्ख हम तुम्हारे तरह बेवकूफ नही हैं।

Check Also

इन 8 करोड़पति इंडियन क्रिकेटर्स ने बचपन बहुत गरीबी और संघर्ष में गुज़ारा, एक तो चौकीदारी करता था

भारतीय टीम में कई महान खिलाड़ी हुए है.जिन्होंने अपने प्रदर्शन से टीम को जीत के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *