बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं इन विलेन की बीवियां, आप भी देख कर बताएं किस विलेन की पत्नी सबसे ज्यादा खूबसूरत है

यूँ तो फिल्मो में हीरो का किरदार काफी महत्वपूर्ण होता है, लेकिन अगर हम विलेन की बात करे तो उसके बिना भी हर फिल्म अधूरी सी लगती है. जी हां आपने ये तो सुना ही होगा कि दुःख के बिना ख़ुशी का भी कोई महत्व नहीं होता. ठीक उसी तरह जब तक फिल्म में कोई विलेन न हो तब तक फिल्म में हीरोपंती का तड़का नहीं लग सकता. बरहलाल आज जिन विलेन के बारे में हम बात करने जा रहे है इन सब की पत्नियां बेहद खूब सूरत है जिनको देख कर आप को यकीं की होगा की सच में ये इन की पत्नियां है.तो चलिए देखते है

आशुतोष राणा

आशुतोष राणा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहतर अभिनय किया है. उनकी फिल्म ‘संघर्ष’ में उनके काम को आज भी याद किया जाता है. आशुतोष ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेणुका शहाणे से साल 2001 में शादी की थी.

प्रकाश राज

साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में मुख्य खलनायक के तौर पर प्रकाश राज ने खूब नाम कमाया है. कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में प्रकाश एक बड़ा नाम है. प्रकाश राज की पहली शादी अभिनेत्री ललित कुमारी से 1994 में हुई थीं. लेकिन ये रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया और उसके बाद उन्होंने 2010 में प्रकाश ने कोरियोग्रफार पोनी वर्मा से दूसरी शादी कर ली.

नवाब शाह

नवाब की फिल्मों की बात करें तो वो सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ और ‘पानीपत’ में नजर आने वाले हैं । दोस्तों अगर नवाब शाह की पत्नी की अगर हम बात करे तो फिल्मों में कदम रखने से पहले पूजा बत्रा ने लंबे समय तक मॉडलिंग की। वह भारत की मशहूर मॉडल में से एक रह चुकी हैं। पूजा बत्रा साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का भी ताज अपने नाम कर चुकी हैं।1997 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा बत्रा ‘विरासत, कहीं प्यार न हो जाए, जोड़ी नम्बर वन और नायक’ फिल्म में नजर आ चुकी हैं. वहीं नवाब शाह अब तक ‘मुसाफिर, लक्ष्य, डॉन 2, भाग मिल्खा भाग और दिलवाले’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका अदा कर चुके हैं.

आशीष विद्यार्थी

आशीष ने बिच्छू,क्या यही प्यार है,टपोरी वांटेड आदि कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. इसके इलावा बहुत कम फिल्मे ऐसी होंगी, जिसमे आशीष ने एक विलेन का किरदार न निभाया हो. यही वजह है कि अब लोग उन्हें विलेन के रूप में ही देखना पसंद करते है. हालांकि आशीष वास्तव में एक बेहतरीन व्यक्ति है और वो अपने परिवार से बेहद प्यार करते है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि जहाँ एक तरफ आशीष बड़े परदे पर विलेन का किरदार बखूबी निभाते है,वही दूसरी तरफ उनकी पत्नी भी एक भारतीय अभिनेत्री है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनकी पत्नी का नाम राजोशी है. उनकी पत्नी दिखने में जितनी खूबसूरत है,उतनी ही बेहतरीन अदाकारा भी है.आप इन्हे कई टीवी सीरियल्स में भी देख चुके है.गौरतलब है कि आशीष अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते है और उन दोनों को कई जगहों पर एक साथ भी देखा गया है. वैसे राजोशी को आप सुहानी सी एक लड़की सीरियल के इलावा सती, डायमंड रिंग और फिल्म गुरुदक्षिणा में भी देख चुके है. वही अगर हम आशीष विद्यार्थी की बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्मो के साथ साथ साउथ की कई फिल्मो में भी काम किया है. अब भले ही परदे पर वो कैसा भी किरदार क्यों न निभाएं,लेकिन वास्तव में वो एक अच्छे इंसान है.यही वजह है कि लोग उन्हें बड़े परदे पर विलेन के रूप में काफी पसंद करते है. वैसे आप उनकी खूबसूरत पत्नी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें यहाँ देख सकते है. हमें यकीन है कि इनकी पत्नी की तस्वीरें देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

डैनी

डैनी बॉलीवुड में जाना-माना चेहरा है, डैनी की पत्नी का नाम है ‘गावा’ जो सिक्किम की राजकुमारी हैं. डैनी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कई नेपाली, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. इसके साथ ही उन्‍होंने कुछ इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट्स पर भी काम किया है.

गुलशन ग्रोवर

बॉलीवुड में बैडमैन के नाम से मशहूर गुलशन ने 2001 में कशिश से दूसरी शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए. गुलशन की पहली शादी फिलोमिना से 1998 में हुई थी, लेकिन दोनों 2001 में अलग हो गए थे.

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर ने कॉमेडी और खलनायक एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. शक्ति की पत्नी शिवांगी कोल्हापुरी है, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन हैं. ‘किस्मत’ फिल्म में काम करने के दौरान शक्ति कपूर और शिवांगी को प्यार हुआ था. इनकी बेटी श्रद्धा बॉलीवुड में सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं
sorce

Check Also

शाहिद कपूर की माँ ने तोड़ी चुप्पी,बताया क्यों दोनों शादियाँ रहीं असफल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर एवं ईशान खट्टर की माँ नीलिमा अजीम ने दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *