कपिल शर्मा की पत्नी ने लगाए पति पर गंभीर आरोप, सपोर्ट में उतरीं ऐश्वर्या राय,कपिल की कर दी बोलती बंद

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। जबसे कपिल शर्मा के घर या खुशखबरी आई है उनके घर में बहुत खुशनुमा माहौल बना हुआ है। नए मेहमान के आने से कपिल का परिवार बहुत ज्यादा खुश है, लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं उस वक्त की बात जब कपिल शर्मा की पत्नी ने उन पर कई आरोप लगाए थे।

बता दे कि हम कपिल शर्मा की रियल लाइफ पत्नी गिनी की बात नहीं कर रहे बल्कि उनकी और स्क्रीन पत्नी सुमोना यानी मंजू शर्मा की कर रहे हैं। कलर्स टीवी पर आने वाले शो कॉमेडी नाइट विद कपिल में एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय अपने फ़िल्म जज्बा के प्रमोशन के लिए शो पर आई थीं।इस फिल्म में ऐश्वर्या इमरान खान के साथ नजर आई थीं। फिल्म में ऐश्वर्या ने वकील का किरदार निभाया था तो कपिल की ऑन स्क्रीन पत्नी मंजू का केस भी लड़ा था इस मामले में कपिल शर्मा कटघरे में पहुँच गए थे।

एक वकील होने के नाते ऐश्वर्या राय ने कपिल से कई सारे सवाल पूछे थे और उनकी पत्नी मंजू द्वारा लगाए गए आरोपों का फैसला भी किया था । यह एपिसोड बहुत ही मजेदार रहा था जब ऐश्वर्या राय कपिल शर्मा के शो में पहली बार आई थी।

बात अभी की करें तो कॉमेडी नाइट विद कपिल जो कलर्स पर आता था उसे बंद हुए काफी समय बीत चुका है। इसी कॉन्सेप्ट पर तैयार शो “द कपिल शर्मा शो’ पिछले कुछ समय से सोनी टीवी पर आ रहा था लेकिन अब फरवरी में यह शो भी बंद हो चुका है। हालांकि द कपिल शर्मा शो हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है। कुछ महीने के ब्रेक के बाद यह शो पुनः वापसी करेगा जल्दी यह जो नए अंदाज में दोबारा से शुरू हो जाएगा।

Check Also

কিশোরী অন্তঃসত্ত্বা হওয়ায় ৬ প্রতিবেশীর নামে মামলা

পিরোজপুরের স্বরূপকাঠিতে ধর্ষণের শিকার হয়ে ১৫ বছর বয়সের এক প্রতিবন্ধী কিশোরী পাঁচ মাসের অন্তঃসত্ত্বা হয়ে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *