बिग बॉस से निकलने के बाद बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने शेयर किया अपना जबरदस्त वीडियो

Bigg Boss season 14 में wild card entry के द्वारा मशहूर ऐक्ट्रेस और बीजेपी लीडर  सोनाली फोगाट ने बिग बॉस के घर में अपनी  बना ली थी। यह खबर उस समय के सुर्खियों में आ गई थी। जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तो उन्होंने खूबसूरत सी पीली साड़ी पहन रखी थी। यह बात अलग है कि सोनाली फोगाट बिग बॉस के घर में ज्यादा समय तक नहीं रही। लेकिन जितना भी समय सोनाली फोगाट ने बिग बॉस के घर में गुजारा उन्होंने अपने प्यार और झगड़े द्वारा सबका दिल जीत लिया था।

बिग बॉस से निकलने के बाद  बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने शेयर किया अपना जबरदस्त वीडियो

सोनाली फोगाट का एक वीडियो अभी सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है।यह इस वीडियो में एक गाने पर अच्छे से कमर हिला कर डांस करती हुई नजर आ रही है।बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सोनाली फोगाट इन दिनों सोशल मीडिया पर नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में वह कमर तेरी लेफ्ट राइट गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। फैंस उनके इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी कमेंट बॉक्स फैन्स के तारीफों से भर गई है।

बिग बॉस से निकलने के बाद  बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने शेयर किया अपना जबरदस्त वीडियो

टिक टॉक के समय में सोनाली फोगाट काफी मशहूर हुआ करती थी। उनके कुल followers 1,32,000 लोग थे। सोनाली फोगाट का टिक टॉक वीडियो लोगों के दिलों पर राज करता था। इन सब चीजों के अलावा सोनाली फोगाट टिक मशहूर ऐक्ट्रेस भी रह चुकी है। सामाजिक टीवी सीरियल अम्मा में सोनाली फोगाट काम कर चुकी है। मशहूर गाने बंदूक आली जाटणी  पर भी सोनाली फोगाट काम कर चुकी है।

बिग बॉस से निकलने के बाद  बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने शेयर किया अपना जबरदस्त वीडियो

बिग बॉस के घर में सोनाली फोगाट और अली गोनी की दोस्ती काफी गहरी हो चुकी थी। धीरे-धीरे सोनाली फोगाट अली गोनी को प्रसन्न करने लगी थी और यह बात सोनाली फोगाट ने पूरे टेलीविजन पर खुलकर बताया। लेकिन अली गोनी के मन में ऐसा कुछ नहीं था, पर वह सोनाली फोगाट की काफी इज्जत करते थे और उन्हें मैम कह कर बुलाते थे।

Check Also

53 साल की उम्र में माधुरी ने करवाया ऐसा फोटो शूट ,देखकर हर कोई हो रहा है दीवाना

बॉलीवुड में धक धक गर्ल के नाम से अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *