मिया खलीफा बॉलीवुड से पंगा लेने को हैं तैयार, कंगना के बाद अब प्रियंका चोपड़ा को लपेटा

दोस्तों देश में किसान आंदोलन में हर कोई अपनी अपनी रोटी सेक रहा है,अब हम सब जानते है की ये सब खुद को एक्टिव रखने के लिए लोगो में अपना वर्चस्व रखने के लिए ऐसा कर रहे है,जबकि किसी भी सेलिब्रिटी को किसी भी किसान की नहीं पड़ी है,और दोस्तों इसी तरह अमेरिकन मॉडल और पूर्व पॉर्नस्टार मिया खलीफा इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कई ट्वीट किए हैं.

किसान आंदोलन का सपोर्ट कर रहे बॉलीवुड सेलेब्स पर कंगना रनौत अक्सर निशाना साधती नजर आती हैं. कंगना ने प्रियंका चोपड़ा पर भी कई बार इस आंदोलन को लेकर चुप्पी साधने पर तंज कसा है. अब इस लिस्ट में मिया खलीफा भी शामिल हो गई हैं. उन्होंने प्रियंका को लेकर ट्वीट किया है.मिया खलीफा ने ट्वीट किया- क्या मिसेज जोनस अपनी चुप्पी तोड़ने जा रहे हैं? मुझे बस जिज्ञासा हो रही है जानने की… शांति. मिया का यह ट्वीट वायरल हो गया है. मिया के साथ कई यूजर्स सोशल मीडिया पर प्रियंका के जवाब का इंतजार कर रहे हैं. प्रियंका ने अभी तक इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार किसान को लेकर ट्वीट किया था- उन्होंने लिखा था-‘हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है. एक लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह संकट जल्द दूर हो. प्रियंका ने इसके बाद कोई भी ट्वीट किसान आंदोलन को लेकर नहीं किया है.
26 जनवरी के मौके पर दिल्ली में जगह-जगह पर दंगे हुए थे. इसपर कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा था. कंगना ने दोनों से सवाल पूछा था कि दुनिया हंस रही है, ये ही चाहिए था?

वहीं मिया खलीफा ने किसान आंदोलन के समर्थन में पहले तो इंस्टा पर एक स्टोरी डाली थी, जिसमें एक प्रदर्शनकारी ने पोस्टर भी उठाया हुआ है, इसमें लिखा है कि किसानों को मारना बंद करो. दिल्ली में इंटरटेन कट कर दिया. ये क्या चल रहा है. मिया के ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था. मिया ने एक वीडियो शेयर करके ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था. जिसमें वह भारतीय पकवान का लुत्फ उठाते हुए दिख रही हैं. अपने इस वीडियो में मिया ने किसानों का जिक्र करने के साथ-साथ उन्हें यह खाना भेजने वालों को भी शुक्रिया कहा है.

वीडियो में मिया कह रही हैं कि बहुत अच्छा लगता है जब आप कड़ी मेहनत करते हैं और उस मेहनत की बदौलत आप कुछ कमाते हैं. जैसे कि मैंने आज यह बहुत ही लजीज डिनर कमाया है. आपको बता दूं कि यह इंसानियत के तौर पर सोशल मीडिया पर चलाए जाने वाले कैंपेन के कारण मुझे मिला है. मैं आप सभी को बता दूं कि हर चीज की कीमत होती है. मेरे काम के लिए मुझे समोसा और यह सब मिला है. इतना ही नहीं मिया ने अपने इस ट्वीट में एक बार फिर से किसानों का जिक्र भी किया. उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद भी दिया, जिन्होंने उनके लिए यह स्वादिष्ट डिनर भेजा

Check Also

शाहिद कपूर की माँ ने तोड़ी चुप्पी,बताया क्यों दोनों शादियाँ रहीं असफल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर एवं ईशान खट्टर की माँ नीलिमा अजीम ने दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *