Bigg Boss 14 से बेघर होते ही Abhinav Shukla को लगा बड़ा झटका, बीवी की दोस्त ने मारा तमाचा

टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले की दौड़ से अब अभिनव शुक्ला आउट हो चुके हैं. दरअसल बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ 10 दिन बाकी है. ऐसे में हमेशा की तरफ मिड वीक एलिमिनेशन घोषित करते हुए बिग बॉस ने घरवालों को एक बहुत बड़ा झटका दे दिया है. लेकिन इस बार हमेशा की तरह जनता या घरवालों के हाथ में फैसला न देते हुए उन्होंने सीधे घरवालों के सपोर्टर्स बनकर आए हुए उनके करीबी सदस्यों के हाथ ये फैसला सौंप दिया था.

कॉन्फेशन रूम में जाकर करीबी सदस्यों को किसी एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था. फैंस को झटका तब लगा जब अभिनव को अपना बेस्ट फ्रेंड मानने वाली जैस्मिन भसीन ने उनको नॉमिनेट करते हुए, एक दोस्त के पीठ में गद्दारी का छुरा खोपा. इस खबर ने शो के फैन्स की नींद उड़ा दी है. बिग बॉस के घर के अंदर पहले दिन से डटे रहे कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने शानदार खेल प्रदर्शन किया था. शुरुआत से ही काफी शांत दिमाग से खेल को आगे बढ़ने वाले अभिनव के गेम की कई लोगों ने तारीफ की थी. उनके खेल को ‘जैंटलमेनस गेम’ भी बोला गाया है.

इस बीच एक्टर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। इस वीडियो को रुबीना दिलाइक की बेस्टफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सृष्टि रोड़े अभिनव को जोरदार तमाचा मारती हुई नजर आ रही हैं। वैसे आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि दोनों ही कलाकारों ने एक फनी वीडियो बनाया है और इस वीडियो के जरिए सृष्टि ने अपने दोस्त के लिए वोट की मांग भी की है। सृष्टि रोड़े का ये वीडियो कुछ घंटे पहले ही सामने आया है।

जब से अभिनक शुक्ला अपनी बीवी रुबीना दिलैक के साथ इस शो में आए थे तब से दोनों पति पत्नी किसी न किसी वजह से हमेशा शो के होस्ट सलमान खान के निशाने पर रहे हैं. कई बार बीवी रुबीना के दुर्व्यवहार के लिए अभिनव को डांट दिया जाता था. इस तरह बिना वोटिंग अभिनव शुक्ला के एविक्ट होने से उनके फैन्स में जबरदस्त गुस्सा है और वो कह रहे हैं कि अभिनव शुक्ला को शो से पब्लिक वोटिंग के जरिए बाहर करना मुश्किल हो गया था, इसलिए मेकर्स की तरफ से चाल चली गई. पूरे दिन ट्विटर पर फैंस की तरफ से ‘अभिनव शुक्ला फिनाले में चाहिए’ ये मांग ट्रेंड कर रही है.

बिग बॉस 14 में फैमिली वीक शुरू हो चुका है. यहां अली के लिए जैस्मिन, रुबीना को सपोर्ट करने के लिए उनकी बहन ज्योतिका, राहुल वैद्य के लिए तोशी साबरी, अभिनव शुक्ला के लिए राहुल महाजन, राखी सावंत के लिए विंदु दारा सिंह घर में दाखिल हुए. कल के एपिसोड में एक तरफ रुबीना की बहन ज्योतिका उन्हें राखी के एंटरटेनमेंट के बारे में बताया वहीं जैस्मिन अली को ज्ञान देती नजर आईं.


ज्योतिका घर में आने के बाद रुबीना से कहती हैं आप नेगेटिव दिख रहे हो. उन्होंने राखी सावंत को टारगेट करते हुए कहा- वो बौखला गए कि सब रुबीना को क्यों महत्व दे रहे हैं. मैं भी तो हूं वो समझ रखनी चाहिए ना. आप समझ रख सकते हो अगर उनमें नहीं है तो. रुबीना अपनी बहन की सारी बातें ध्यान से सुनती हैं.
sorce

Check Also

53 साल की उम्र में माधुरी ने करवाया ऐसा फोटो शूट ,देखकर हर कोई हो रहा है दीवाना

बॉलीवुड में धक धक गर्ल के नाम से अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *