इस बीजेपी नेता की बेटी जल्दी करेगी बॉलीवुड में दमदार डेब्यू, खबर सामने आते ही उत्सुक हुए फैंस!

देश के मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने मंगलवार को अपनी छोटी बेटी विदुषी की फोटो ट्विटर पर साझा की. उन्होंने अपनी बेटी विदुषी निशंक की फोटो ट्विटर पर साझा की. उन्होंने अपनी बेटी विदुषी निशंक के बारे में बताया कि मेरी छोटी बेटी विदुषी निशंक ने एमिटी विश्वविद्यालय की विधि (लॉ) की परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक हासिल किया है. साथ ही उन्होंने अपनी तीनों बेटियों को अपना अभिमान, स्वाभिमान और गौरव बताया.एमएचआरडी मंत्री निशंक की सबसे बड़ी बेटी आरुषि 33 साल की हैं. वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर की भारतीय क्लासिकल कथक डांसर के साथ ही एंटरप्रेन्योर, फिल्म प्रोड्यूसर और कवियत्री हैं.

आरुषि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लंदन, जर्मनी, कनाडा, दुबई आदि देशों में अपनी परफार्मेंस और लेक्चर दे चुकी हैं. वो प्रोड्यूसर और कंपोजर के तौर पर भी उन्होंने काफी ख्याति हासिल की है. मेजर निराला नाम से उन्होंने अपनी पहली रीजनल मूवी प्रोड्यूस की थी. उन्हें अपने उल्लेखनीय काम के लिए कई बड़े अवार्ड मिल चुके हैं.उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. निशंक की बेटी आरुषि पोखरियाल निशंक अपनी आने वाली फिल्म में तापसी पन्नू , भूमि पेडनेकर, कीर्ति कुल्हारी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं.


कुछ करीबियों ने इस जानकारी की पुष्टि करते हुए बताया कि जिसमें आरुषि नजर आने वाली हैं, वह एक वॉर फिल्म होगी. फिल्म की कहानी डिफेंस की छह जांबाज महिला अधिकारियों की दिलेरी पर आधारित है.इसकी कहानी डिफेंस की 6 जांबाज महिला अधिकारियों की दिलेरी पर बेस्‍ड है। फिल्म में वे कोवर्ट ऑपरेशन चलाती हैं और दुश्‍मन देश की नापाक मंसूबों को असफल करती हैं। यह फिल्म टी सीरीज द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. फिल्म को लेकर टी सीरीज के अधिकारियों का कहना है कि यह फिल्म महिलाओं पर केंद्रित होगी. वॉर फिल्मों में अब तक पुरुषों की वीरता पर ही फिल्में बनती रही हैं. महिलाओं के लिहाज से बस एक ‘राजी’ फिल्म है.

डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की दूसरी बेटी श्रेयसी निशंक विदेश में डॉक्टरी की नौकरी छोड़ सेना में अफसर बनी है. बीते साल दिसंबर 2018 में उसकी पासिंग आउट परेड खुद डॉ निशंक मौजूद रहे,बेटी के लिए ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि साथियों, मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं आप सब से यह बात साझा करते हुए कि मेरी पुत्री डॉ श्रेयशी निशंक ने आज उत्तराखण्ड की सैन्य परंपरा को जारी रखते हुए विधिवत रूप से सेना में बतौर अफसर आर्मी मेडिकल कोर में जॉइन कर लिया है.

उन्होंने लिखा कि मुझे खुशी है कि श्रेयशी ने हिमालयन मेडिकल कोलज से एम बी बी एस की पढ़ाई पूर्ण कर सेना में जाकर देश की सेवा करने का निर्णय लिया.आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं हैं और हमारा फर्ज बनता हैं कि हम अपनी बेटियों को बेटों के बराबर शिक्षा दिलवाने का काम करें.

दून के स्कॉलर्स होम सीनियर सेकेंडरी स्कूल से 12वीं की पढ़ाई करके श्रेयशी निशंक ने हिमालयन मेडिकल कॉलेज जौलीग्रांट से एमबीबीएस किया. श्रेयसी सेना में जाने का सपना देखती थी, इसलिए उन्होंने सेना की मेडिकल कोर ज्वाइन कर ली.मालूम हो कि फिल्म से पहले एक म्यूजिक एल्बम में भी अरुषी नजर आने वाली हैं. उन्होंने खुद यह जानकारी दी थी कि टी सीरिज के लिए उन्होंने रोहित सुचंती के साथ एक म्यूजिक एल्बम शूट किया है. टी सीरिज इसे लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा करने वाली है.

माना जा रहा है कि फिल्म के निर्देशन के लिए टी सीरिज पहली पसंद फिल्म ‘उरी’ (Uri) के निर्देशक आदित्य धर हैं और उनसे भी इस संबंध बातें हुई हैं. आदित्य फिलहाल रॉनी स्क्रूवाला प्रॉडक्शन की फिल्म ‘अश्वत्थामा’ के कामों में व्यस्त हैं.

sorce

Check Also

शाहिद कपूर की माँ ने तोड़ी चुप्पी,बताया क्यों दोनों शादियाँ रहीं असफल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर एवं ईशान खट्टर की माँ नीलिमा अजीम ने दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *