रजनीकांत के दामाद धनुष ने बनाया नया आशियाना,भूमिपूजन में पहुँचें थलाइवा

साउथ इंडियन मूवीस के अभिनेता धनुष के नए घर का भूमि पूजन आज संपन्न हुआ है। नए घर के भूमि पूजन के इस खास अवसर पर धनुष की पत्नी ऐश्वर्या भी उनके साथ नजर आई। इस खास मौके पर साउथ इंडियन फिल्म्स के सुपर हीरो कहे जाने वाले रजनीकांत भी इस समारोह का हिस्सा बने। अभिनेता धनुष का नया घर चेन्नई की पोएस गार्डन में बनवाया है । यही आज उनके इस नए घर का भूमि पूजन संपन्न हुआ।

रजनीकांत के दामाद धनुष ने बनाया नया आशियाना,भूमिपूजन में पहुँचें थलाइवा

इस भूमि पूजन के अवसर पर धनुष के कई खास मेहमान नजर आए। इस भूमि पूजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरशोर से वायरल हो रही हैं। यहां धनुष के फैन्स उनकी पोस्ट पर अपने लाइक और कमेंट्स के जरिये भरपूर प्यार बरसा रहे हैं। पिछले बहुत सालों से अभिनेता धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ पोएस गार्डन में स्थित अपने पुराने घर में रह रहे थे।

इन तस्वीरों में अभिनेता धनुष पूजा में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर धनु सफेद रंग के कुर्ते और धोती में नजर आ रहे हैं। कोविड 19 का पूरा ख्याल रखते हुए धनुष ने मास्क भी लगा रखा था। धनुष के साथ में उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी इन तस्वीरों में नजर आ रहीं हैं। एक अन्य तस्वीर में सुपरस्टार रजनीकांत और उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी दिखाई दे रहे हैं।

लोग अब धनुष का नया घर देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। अभिनेता धनुष ने पिछले कुछ समय पहले ही फ़िल्म करणन कि डबिंग का वर्क पूरा किया है।इसके अतिरिक्त आने वाले समय में धनुष अपनी आने वाली फिल्म द ग्रे मैन की भी शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं।

रजनीकांत के दामाद धनुष ने बनाया नया आशियाना,भूमिपूजन में पहुँचें थलाइवा

कुछ समय पहले धनुष ने करणन के निर्माता थानू को सराहते हुए लिखा था की,” अप्रैल 2021 में फिल्म करणन रिलीज होगी यह खबर इस मुश्किल दौर में प्रेरणादायक है ।आपका बहुत-बहुत शुक्रिया थानु सर, सिनेमाघरों के मालिकों डिस्ट्रीब्यूटर और उन सभी लोगों के बारे में सोचने के लिए जिनको रोजी रोटी फिल्म थिएटर पर निर्भर है । जबकि आपके पास और भी दूसरे ऑप्शन थे फिर से एक बार मेरे फैंस के तरफ से भी आपका बहुत-बहुत शुक्रिया यह सच में बहुत मायने रखता है।”

Check Also

সচিবদের অনুরোধেও রাজি হলেন না প্রধানমন্ত্রী

প্রধানমন্ত্রীর ঘোর আপত্তির মুখে বাদ গেল সোলার পার্ক থেকে তার নিজের নাম। মঙ্গলবার একনেক বৈঠকে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *