सलमान की वजह से निक्की तंबोली ने खुद को बाथरूम में किया कैद, बोलीं- मैं अपने आप को सिगरेट से जलाना चाहती हूं..

टीवी जगत में अनेक कार्यक्रम आते है. जो अपनी पहचान बना लेते है. लेकिन कुछ ऐसे भी सीरियल है जो टेलीविजन की दुनिया में बदनान है. पर पता नहीं क्यूं इनकी फैंस फॉलोविंग कम नहीं होती है उल्टा बढ़ती जा रही है. आज हम ऐसे ही शो की बात करेगे जो अपने आप में बदनाम है. उसका नाम है बिगबोस. सलमान खान के होस्ट का शो अपने टास्क और विवादित बयानों से सुर्खियों में बना रहता है.बिग बॉस का 14 वा सीजन चल रहा है.

.इस सीजन में बिग बॉस हाउस की एक कंटस्टेंट निक्की तंबोली है.जो अपनी बातो से बिग बॉस हाउस में अपनी धाक जमा देती है और किसी को भी अपना दीवाना कर देती है.निक्की तंबोली की बात सबको पता है कि वह खुद के साथ हो रही बातो पर कभी चुप नहीं बैठती है.आपको मालूम है कि बिग बॉस हाउस के वीकेंड पर सलमान खान आते है सभी की क्लास लेते है.लास्ट वीकेंड पर सलमान खान ने निक्की तंबोली कि क्लास ली.

जिसमे उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने नेशनल टीवी पर खराब हरकत की है.दोनो मे जब बहस हुई जब तू तड़ाक तक बाते की गई.उस से निक्की तंबोली का हौसला टूट गया.सलमान खान ने कहा था कि “जो हरकत आप करती हो दिक्कत तुम्हारे ऊपर नहीं आती है.तुम्हारी परवरिश पर आती है.परवरिश मतलब तुम्हारे माता पिता अगर आप उनकी इज्जत करती हो तो ये हरकत पॉसिबल ही नहीं है”

सलमान खान की इस फटकार से निक्की तंबोली को इतना फिल हुआ कि वो खुद को सजा देने के लिए निक्की ने बाथरूम में खुद को बंद कर दिया.खुद को बंद करने के बाद सिगरेट पीने लगी.साथ कर सभी उन्हे मानने की कोशिश करने लगा गए.

रुबीना दिलायक केसे भी करके बाथरूम मे प्रवेश करी ओर निक्की तंबोली को बाहर निकाला.रुबीना में बताया वह सलमान की बातो से काफी अपसेट हुई और खुद को जला लेना चाहती थी ।

sorce

Check Also

शाहिद कपूर की माँ ने तोड़ी चुप्पी,बताया क्यों दोनों शादियाँ रहीं असफल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर एवं ईशान खट्टर की माँ नीलिमा अजीम ने दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *