एक्टर अमित टंडन ने जैस्मीन भसीन को बताया रियल लाइफ नागिन, ट्वीट कर निकाली भड़ास

छोटे पर्दे के विवादित और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हर दिन नए घटनाक्रम देखने को मिलते रहते हैं। अब सलमान खान के शो में फैमिली वीक शुरू हो गया है। इस वीक में शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के चाहने वाले और करीबियों ने उनका कनेक्शन बनकर बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ली है। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन भी शो में नजर आ रही हैं।

जैस्मीन भसीन शो में ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी की कनेक्शन बनकर आई हैं। इस बीच बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेती ही मशहूर गायक और एक्टर अमित टंडन ने जैस्मीन भसीन की आलोचना की है। उन्होंने अभिनेत्री को एक नकारात्मक व्यक्तित्व वाला इंसान कहा है। साथ ही अमित टंडन ने यह भी कहा कि वह असल जिंदगी में किसी नागिन से कम नहीं हैं।

अमित टंडन ने जैस्मीन भसीन के लिए यह बात ट्विटर के जरिए कही है। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें लगा कि उन्होंने जैस्मीन को शुरुआत में बहुत कठोर समझा लिया था, लेकिन शो में उनकी नई हरकतों को देखने के बाद वह अब पूरी तरह से सुनिश्चित हो गए है। अमित टंडन ने जैस्मीन को ‘असल जिंदगी में नागिन’ कहा। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कल मुझे ऐसा लगा जैसे मैं जैस्मिन को लेकर पहले से ही अनुमान लगा रहा था और शायद यह सिर्फ थोड़ी देर के लिए था, लेकिन आज के एपिसोड को देखने के बाद मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि वह नेगेटिविटी से भरी हुई है और उन्होंने पूरे एपिसोड दूसरों के बारे में बकवास किया था, ‘असल जिंदगी में नागिन’।’

सोशल मीडिया पर जैस्मीन भसीन के लिए अमित टंडन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अमित टंडन के ट्वीट पर जैस्मीन भसीन के फैंस और बिग बॉस 14 के दर्शक भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बिग बॉस 14’ के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं, और हर कंटेस्टेंट की नज़र सिर्फ ट्रॉफी पर टिकी है। लेकिन उससे पहले ‘बिग बॉस’ ने सभी कंटेस्टेंट को एक तोहफा दिया है।

घर में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के करीबी और दोस्त उनका ‘कनेक्शन’ बनकर आए हैं। माना जा रहा है कि इन कनेक्शन्स के आने से कंटेस्टेंट्स के गेम में कुछ बदलाव देखा जा सकता है, करीबियों के आने का असर घरवालों पर क्या पड़ेगा यह तो इस हफ्ते पता चलेगा, लेकिन अली गोनी का सपोर्ट बनकर आईं जैस्मिन भसीन ने आते ही अली को उनका गेम समझाना शुरू कर दिया है।

Check Also

53 साल की उम्र में माधुरी ने करवाया ऐसा फोटो शूट ,देखकर हर कोई हो रहा है दीवाना

बॉलीवुड में धक धक गर्ल के नाम से अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *