श्वेता तिवारी ने किया खुलासा, बेटी पलक ने 16वें बर्थडे पर इतने लाख रुपये का मेकअप खरीदा था

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अभी हाल में ही अपने नए घर प्रवेश किया है। इस नए घर में प्रवेश के अवसर पर प्रियंका और निक ने गृह प्रवेश के समारोह का भी आयोजन किया था। प्रियंका चोपड़ा सहित निक भी हिन्दू रस्मों रिजाव के अनुसार इस नए शुभारंभ की खुशियाँ मनाते नजर आए। इस गृह प्रवेश के कार्यक्रम के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में बनी रहीं।

प्रियंका चोपड़ा ने किया गृह प्रवेश,पहनी 21 हजार रुपए की खूबसूरत ड्रेस

अपने नए घर के गृह प्रवेश के मौके पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आइवरी कलर के शोल्डर ट्यूनिक ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस के बारे में ही कुछ खास बातें हम आपको बताने वाले हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने किया गृह प्रवेश,पहनी 21 हजार रुपए की खूबसूरत ड्रेस

इस गृह प्रवेश के दौरान प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की गईं हैं। इसमें पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा आइवरी ड्रेस में भी खूबसूरत नजर आ रही हैं । अन्य एक तस्वीर में इस ड्रेस की डिजाइन दिखाते हुए मॉडल नजर आई हैं।

Masaba Gupta Shares The House Warming Pics Of Nick Jonas And Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा की इस फ़ोटो को शेयर करते हुए हाउस ऑफ मसाबा के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा गया है कि,”प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने गृह प्रवेश के अवसर पर हमारी आइवरी वन शोल्डर ट्यूनिक,परिंदों और मधुमक्खी के प्रिंट वाली बॉटम के साथ मे पहनी थी,उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं।”

प्रियंका चोपड़ा ने किया गृह प्रवेश,पहनी 21 हजार रुपए की खूबसूरत ड्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर के गृह प्रवेश के मौके पर जो ड्रेस पहनी थी, मसाबा द्वारा डिजाइन उस खूबसूरत ड्रेस की कीमत 21 हजार रुपए है। आप इसे यदि खरीदना चाहे तो ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। यह ड्रेस मसाबा की साइट पर भी उपलब्ध हैं जहां से आप अपने साइज के अनुसार इसे चुन कर खरीद सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बुक को लेकर भी सुर्खियो में बनी हुई हैं। उनकी बुक का नाम unfinished है। इस किताब में प्रियंका ने अपने जीवन के कुछ इंटरेस्टिंग किस्सों का खुलासा किया है। प्रियंका के फैन्स के साथ साथ उनके पति निक जोनस भी अपनी पत्नी की किताब को बहुत रुचि के साथ पढ़ते हुए नजर आ चुके हैं।

Check Also

সচিবদের অনুরোধেও রাজি হলেন না প্রধানমন্ত্রী

প্রধানমন্ত্রীর ঘোর আপত্তির মুখে বাদ গেল সোলার পার্ক থেকে তার নিজের নাম। মঙ্গলবার একনেক বৈঠকে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *