हार्दिक पंड्या ने दी अनुष्का शर्मा को बच्चे को लेकर खास सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म देने के बाद अपने फैन्स के साथ पहली सेल्फी शेयर की है। इस फोटो को देखने के बाद कोई यकीन नहीं कर रहा था कि वो पिछले महीने ही मां बनी हैं। उन्होंने 11 जनवरी को एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका रखा गया था। अनुष्का ने जो फोटो शेयर की है, वो देखने में वर्कआउट के समय की लग रही है। उनकी इस फोटो पर फैन्स जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। कमेंट करने वालों में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का भी नाम शामिल है।

अनुष्का इस फोटो में ब्लैक अवतार में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी फिट और कूल नजर आ रही हैं। इसमें वह कंधे पर बर्प क्लोथ (बच्चों को गोद लेने के दौरान कंधे पर रखा जाने वाला कपड़ा) डाले दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मेरी करंट फेवरिट एक्सेसरी- बर्प क्लोथ। उनके इस फोटो पर हार्दिक पांड्या ने ‘बेबी सिटिंग’ को लेकर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सबसे जरूरी चीज।’ बता दें कि हार्दिक भी कुछ समय पहले ही पिता बने हैं, तो ऐसे में उन्हें भी इस जिम्मेदारी को निभाना पड़ा था।

अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने बेटी के नाम को बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा, ‘हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, हमारे प्यार और विश्वास को वामिका के आने से एक नया मुकाम मिला है। कुछ ही मिनटों में आंसू, खुशी, चिंता और आनंद, हर एक चीज का एहसास हुआ। हमारी नींद गायब है लेकिन दिल भरा है। आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या चेन्नई में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मौजूद हैं।

हालांकि, पहले टेस्ट मैच में हार्दिक को टीम में मौका नहीं दिया गया। पहले टेस्ट मैच में हार्दिक की अनुपस्थिति में टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन देखा जा रहा है। अब उम्मीद की जा रही है कि टीम इंडिया अगले मैच में हार्दिक को मौका दे सकती है।

Check Also

সচিবদের অনুরোধেও রাজি হলেন না প্রধানমন্ত্রী

প্রধানমন্ত্রীর ঘোর আপত্তির মুখে বাদ গেল সোলার পার্ক থেকে তার নিজের নাম। মঙ্গলবার একনেক বৈঠকে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *