नारियल का यह टोटका बदल देगी आपकी जिंदगी, जानिए.

हमारे भारत में हिन्दू धर्म में कई चीज़े ऐसी है जो की शुभ अशुभ मानी जाता है,और इन बातो पर कई लोगो का बहुत गहरा विशवास होता है,नारियल हिन्दू धर्म में पूजा पाठ हो या कोई और काम नारियल थाली में होना शुभ माना जाता है,पर क्या जानते है की ये नारियल आपकी ज़िन्दगी में शुभ अशुभ कई तरह के असर डाल सकते है,अगर आप किसी के कर्ज़दार है तो ये उपाय आपके जीवन की परेशानियों को दूर कर देगा और धन सम्भान्धि परेशानियों का भी निवारण होगा ।

कर्ज से मुक्ति के लिए – अगर आप कर्ज से परेशान हैं तो शनिवार के दिन एक नारियल लें और अपनी लंबाई के हिसाब से काला धागा लें। और नारियल को उस धागे से लपेटकर किसी चलते पानी में प्रवाहित कर दें। जल्द ही आपको कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी।

गरीबी दूर करने के लिए – हर शुक्रवार को सुबह नहा कर श्री गणेश जीकी पूजा करें और पूजा में नारियल का प्रयोग करें। पूजा करने के बाद इस नारियल को रात के समय गणेश जी के मंदिर में रख आएं। एेसा 5 शुक्रवार करें। एेसा करने से आपकी पैसे की समस्या खत्म हो जाएगी।

बिजनेस के लिए – बिजने में लगातार हो रहे घाटे से परेशान हैें तो एक नारियल गुरुवार को लेकर उसे सवा मीटरपीले वस्त्र, एक जोड़ा जनेउ तथा सवा पाव मिठाई के साथ लपेट कर विष्णु भगवान के किसी मंदिर में अर्पण कर दें। एेसा करने से आपका बिजनेस बड़ी तेज रफ्तार से चल पड़ेगा।

धन संचय के लिए : यदि रुपया टिक नहीं पा रहा हो या सेविंग नहीं हो पा रही हो तो परिवार आर्थिक संकट में घिर जाता है। ऐसे में शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी के मंदिर में एक जटावाला नारियल, गुलाब, कमल पुष्प माला, सवा मीटर गुलाबी, सफेद कपड़ा, सवा पाव चमेली, दही, सफेद मिष्ठान्न एक जोड़ा जनेऊ के साथ माता को अर्पित करें। इसके पश्चात मां की कपूर व देसी घी से आरती उतारें तथा श्रीकनकधारा स्तोत्र का जाप करें। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

Check Also

आजकल रात को ये काम करने से बन रहा है बर्बादी का कारण, आइए जाने…

शास्त्रों में हर कार्य से संबंधित नियम बताए गए हैं। अगर इन पर ध्यान न दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *