11 साल का साथ 5 साल में टूटी शादी,जानिए दिया मिर्जा की फर्स्ट लव स्टोरी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिया मिर्जा ने अपने फैन्स को साल 2021 में अचानक से सरप्राइज देकर हैरान कर दिया है। दिया ने 15 फरवरी को उद्योगपति वैभव रखी के साथ शादी कर ली है।

दिया कि शादी की खबर खूब सुर्खियाँ बटोर रही है। इनकी शादी को लेकर सभी एक्साइटेड हैं और इस नए जोड़े को बधाइयाँ देते नही थक रहे हैं। दिया कि शादी के खबरों के बीच इनकी पहली प्रेम कहानी भी याद की जा रही है।

वैभव से पहले दिया मिर्जा के जीवन में साहिल सांगा थे। दिया मिर्जा ने अपने जीवन के 11 साल उनके साथ बिताए थे। साहिल के दिया ने जीवन का काफी लंबा सफर तय किया है। इस दौरान दोनो बहुत से खूबसूरत पलों को जिया है।

साल 2009 में साहिल और दिया मिर्जा पहली बार मिले थे। यह मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी। साहिल उस वक़्त दिया मिर्जा को अपनी फिल्म की पटकथा सुनने आये थे।

इन दोनों का रिश्ता धीरे धीरे करीब बढ़ा लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने दिल की बात नही की। 5 साल बीत जाने के बाद साहिल ने दिया से अपने दिल की बात कही और दिया को प्रपोज कर दिया।

साहिल ने किसी रोमेंटिक फ़िल्म की तरह ही brooklyn bridge पर घुटनों पर आ कर दिया को प्रपोज करते हुए उनके साथ पूरा जीवन बिताने का वादा किया था।

दिया मिर्जा ने साहिल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। 18 अक्टूबर साल 2014 में इन दोनों ने शादी कर ली थी। साहिल सिख थे और दिया हैदराबादी थीं।लेकिन शादी के बाद इन दोनों के रिश्ते में खटास और दूरियाँ आने लगी। अक्सर इनके अनबन की खबरे आने लगी। 11 साल पुराना साहिल और दिया के रिश्ते में दरार आ गई थी । फिर साल 2019 में दिया ने सोशल मीडिया पर एक एलान किया था।

दिया ने यह लिखा था कि 11 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद आप वे और साहिल आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय किया है। दिया ने यह भी कहा था कि साहिल आगे भविष्य में उनके दोस्त रहेंगे। और यह दोनों ही एक दूसरे का सम्मान करेंगे।

खबर यह भी थी कि साहिल और दिया के बीच कोई तीसरा आ रहा था इसलिए यह दोनों अलग हो गए। कहा जा रहा था कि साहिल की नजदीकी कनिका ढिल्लन के साथ बढ़ गईं थी और यही कारण है कि दिया और साहिल अलग हो गए। हालांकि अभिनेत्री दिया मिर्जा ने इस तरह की सभी बातों का विरोध करते हुए इन सभी को बातों को बेबुनियाद ठहरा दिया था।

Check Also

সচিবদের অনুরোধেও রাজি হলেন না প্রধানমন্ত্রী

প্রধানমন্ত্রীর ঘোর আপত্তির মুখে বাদ গেল সোলার পার্ক থেকে তার নিজের নাম। মঙ্গলবার একনেক বৈঠকে …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *